कोरोना प्रोटोकॉल के सख्त उल्लंघन, नियम उल्लंघन के लिए 72 घंटे के लिए हार्डवेयर स्टोर को सील कर दिया गया

वैशाली जिले के शहर में, दुकानदारों द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल के पालन पर शुक्रवार को बाजार में एक अभियान था। यह अभियान हाजीपुर ब्लॉक के जोनल अधिकारी कृष्ण कुमार सिंह और नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के नेतृत्व में चलाया गया। इस दौरान टीम ने स्टेशन रोड स्थित एक हार्डवेयर की दुकान को सील कर दिया है।

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, पटना के इस अस्पताल में कोरोना के मरीजों का मुफ्त इलाज होगा

हाजीपुर कलेक्ट्रेट परिसर से दोनों अधिकारियों के साथ नगर परिषद कर्मियों की एक टीम शहर से रवाना हुई। टीम ने निरीक्षण किया कि क्या गांधी चौक से अस्पताल रोड, थाना चौक, गुदरी रोड, राजेंद्र चौक, सुभाष चौक, सिनेमा रोड, अनवरपुर चौक और स्टेशन रोड तक की दुकानों में दुकानदारों और ग्राहकों द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा था।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

इस बीच, अधिकारियों ने बाजारों और चौक चौराहों पर कोरोना प्रोटोकॉल की नकल की है। लोगों से अपील की गई कि वे मास्क पहनें, सामाजिक भेद का पालन करने के साथ-साथ स्वच्छता के संबंध में जानकारी दें।

इस दौरान, अधिकारियों ने कई दुकानों में प्रवेश किया और कोरोना प्रोटोकॉल में स्थिति का जायजा लिया। गुदड़ी में एक स्वर्णभूषण की दुकान पर अधिकारियों ने सामाजिक भेद के बारे में निर्देश दिए। केवल एक ग्राहक को दुकान के अंदर प्रवेश करने की अनुमति थी।

इसके बाद जब अधिकारियों की टीम स्टेशन रोड पहुंची, तो दुकानदार को यहां एक हार्डवेयर पंकज पाइप सेंटर के अंदर बिना मास्क के देखा गया। इसके बाद, वाहन को दुकान के सामने खड़ा किया गया और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया गया, लेकिन इसके बावजूद दुकानदार ने मास्क नहीं पहना था।

अधिकारियों ने 72 घंटे के लिए पंकज पाइप सेंटर नामक इस हार्डवेयर की दुकान को सील कर दिया। इस कार्रवाई के दौरान कई नगर परिषद कर्मी भी उपस्थित थे। जोनल अधिकारी कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर सख्ती आगे भी जारी रहेगी।