बिहार में राजनीतिक हलचल हुई तेज..!

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बीते शुक्रवार को बिहार की जनता को नए साल की बधाई और मंगलशुभकामना देते हुए कही कि यह वर्ष बिहार के साथ साथ पूरे देश के लिए बेहतर होनी चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दोबारा महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता इस पर विचार करेंगे। नव वर्ष के अवसर पर, राबड़ी देवी के निवास पर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता पहुँचे और उन्हें नव वर्ष की शुभकामनाएँ दीं।

इस अवसर पर कई पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की ताजा तरीन घटना की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा ऐसा बिहार में भी कर सकती है। उन्होंने अपने अंदाज में कहा, ‘बीजेपी अंदर ही अंदर अपना काम करती है, जब सब करते हैं, तो सभी को पता चल जाता है।’

ग्रैंड अलायंस में नीतीश के वापस आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता और विधायक बैठकर इस पर विचार करेंगे।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

हालांकि, कानून और व्यवस्था को लेकर राबड़ी देवी ने एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा, ‘आज नए साल का पहला दिन है, इसलिए मैं बोलना नहीं चाहता, लेकिन कानून और व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। हर दिन हत्या, बलात्कार, डकैती होती है।

राबड़ी ने कहा कि अब सरकार नीतीश की नहीं, भाजपा की चल रही है!! राबड़ी ने हाल के दिनों में बड़े अधिकारियों के स्थानांतरण के बारे में भी कहा कि भाजपा ने भी ऐसा किया था। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि उनके पास तेजस्वी यादव के विरोधियों के पटना से बाहर रहने के मुद्दे नहीं थे। उन्होंने कहा कि जब भी तेजस्वी घर से बाहर जाते हैं, कुछ काम पर जाते हैं।

गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा में शामिल होने के बाद जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) के छह विधायक लगातार एक अवसर की तलाश कर रहे हैं और महागठबंधन में प्रवेश करने के लिए नीतीश कुमार को एक सूत्र दे रहे हैं।

Leave a Comment