रिचार्ज की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद BSNL ने Jio, Airtel और Vi को दी चुनौती, लाया शानदार मानसून ऑफर

रिचार्ज की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद BSNL ने Jio, Airtel और Vi को दी चुनौती, लाया शानदार मानसून ऑफर

बीएसएनएल ने निजी टेलीकॉम कंपनियों को चुनौती देने के लिए मानसून ऑफर पेश किया है। इससे लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिलेगी। छोटे प्लान में दिए गए ऑफर के तहत एक महीने तक मुफ्त सुविधा मिलेगी।

Airtel यूजर्स के लिए राहत! इस बुरी खबर पर आया कंपनी का बयान, जानें क्या कहा

साथ ही बुकिंग पर 100 रुपये से लेकर 50 रुपये तक की छूट भी दी जाएगी।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

बीएसएनएल लगातार टेलीकॉम के क्षेत्र में निजी कंपनियों को टक्कर देने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, अभी भी वह काफी पीछे है, लेकिन प्रयास जारी है। इसी कड़ी में हाल ही में उसने प्रयागराज और कौशांबी में 4जी नेटवर्क शुरू किया है।

इसे आगे बढ़ाते हुए अब लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को भी राहत देने के लिए मानसून ऑफर लाया है। इसके तहत बीएसएनएल अपने सभी पुराने लैंडलाइन/ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को नई फाइबर लाइन में बदल रहा है, ताकि उपभोक्ताओं को अच्छी गुणवत्ता वाली सेवा मिल सके। जिन लैंडलाइन उपभोक्ताओं को फाइबर तकनीक से जोड़ा जा रहा है, उन्हें 25 एमबीपीएस डाटा स्पीड के साथ इंटरनेट सुविधा भी दी जा रही है।

जनसंपर्क अधिकारी आशीष गुप्ता ने बताया कि बीएसएनएल लैंडलाइन/ब्रॉडबैंड की नई फाइबर लाइन से जुड़ने वाले ग्राहकों के लिए मानसून ऑफर लाया गया है। इसके तहत 90 दिन में बुकिंग कराने पर पहले महीने में मुफ्त सुविधा दी जाएगी। 449 रुपये वाले तीन महीने वाले प्लान में 50 रुपये और 499 रुपये वाले प्लान में 100 रुपये की छूट मिलेगी।

बीएसएनएल के महाप्रबंधक रमेश प्रसाद ने बताया कि एक तरफ जहां टेलीकॉम सेक्टर में निजी कंपनियां कीमतें बढ़ा रही हैं, वहीं बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को सस्ती और अच्छी सेवाएं देने में लगी हुई है। इसी के तहत लैंडलाइन/ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए मानसून ऑफर लाया गया है। इससे बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी।