Bihar News: ट्रेन से शराब तस्करी कर रहे थे कोच अटेंडेंट, स्टेशन पर पुलिस ने दौड़ाया तो खुली पोल

पटना : राजेंद्र नगर टर्मिनल स्टेशन पर मंगलवार को आरपीएफ ने डिब्रूगढ़ राजेंद्र नगर एक्सप्रेस के दो कोच अटेंडेंट को शराब की तस्करी करते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों को रेल पुलिस के हवाले कर दिया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। दोनों की पहचान भागलपुर जिले कहलगांव के अठगांवा घोघा के कुंदन कुमार और मुंगेर के सिंधिया के सहदेव प्रसाद गुप्ता के रूप में हुई।

दिल्ली छोर से दोनों तस्कर पिट्ठू बैग लेकर आ रहे थे :- आरपीएफ इंस्पेक्टर एक्यू सिद्दीकी ने बताया कि दिन में एक बजे के आसपास उपनिरीक्षक सुनील कुमार, राघवेंद्र कुमार व हितेन्द्र कुमार राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी बीच 1.20 बजे गाड़ी संख्या 13281 डिब्रूगढ़ राजेंद्रनगर एक्सप्रेस आकर रुकी।

दिल्ली छोर से दोनों पिट्ठू बैग लेकर आ रहे थे। आरपीएफ को देखते ही लौटने लगे। संदेह होने पर दौड़ा कर पकड़ लिया। उन्होंने अपना परिचय गाड़ी संख्या 13281 के कोच अटेंडेंट के रूप में दिया। उनकी बैग की तलाशी ली गई तो शराब की 11 बोतलें मिलीं। कुन्दन के पास से नेवी ब्लू रंग का पिट्टू बैग मिला, जिससे रायल स्टैग विदेशी शराब नौ बोतल एवं सहदेव प्रसाद गुप्ता के बैग से दो बोतल अंग्रेजी शराब मिली।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join
  • – शराब तस्करी करने के आरोप में रंगे हाथ दो कोच अटेंडेंट गिरफ्तार किए गए
  • – आरोपित कुंदन कुमार भागलपुर और सहदेव प्रसाद गुप्ता मुंगेर का है निवासी
  • – डिब्रूगढ़ राजेंद्र नगर एक्सप्रेस में थे दोनों कोच अटेंडेंट

24 बोतल शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार :-