बिहार के स्कूल से एक ट्रक विदेशी शराब जब्त,दिन भर बोतल गिनती रह गई बिहार पुलिस

बिहार के स्कूल से एक ट्रक विदेशी शराब जब्त,दिन भर बोतल गिनती रह गई बिहार पुलिस

दरभंगा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद कई जिलों में शराब जब्ती की खबरें हैं। दरभंगा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस ने एक भारतीय जनता पार्टी के नेता के निजी स्कूल से एक ट्रक विदेशी शराब जब्त की। भाजपा के नेता के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने इन सामानों को बरामद किया है।

मामला दरभंगा जिले के साधवारा से संबंधित है, जहां भाजपा नेता और पूर्व प्रमुख संजय कुमार श्रीवास्तव के किड्स पब्लिक स्कूल परिसर से एक ट्रक में लदे 458 विदेशी शराब जब्त किए गए हैं। दरभंगा पुलिस ने एक ट्रैक्टर, दो बाइक और दो मोबाइल भी बरामद किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा पुलिस को राजेंद्र मंडल के बेटे बासुकी मंडल, दिलीप चौधरी के बेटे राहुल चौधरी, छोटू बन्नी के बेटे बंधु साहनी, शंकर महतो के बेटे शिवचंद्र महतो, सदावरा शिवशक्ति के अलावा साधवाड़ा के रहने वाले संजय के अलावा शराब तस्करी के आरोपी भोगेंद्र ठाकुर के पुत्र भोगेंद्र ठाकुर, भरवाड़ा निवासी और गणेश चौधरी के पुत्र अमरजीत चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी कि समस्तीपुर-विशनपुर मार्ग से शराब की बड़ी खेप आई है। सधवाड़ा में सुशीला पब्लिक स्कूल के बगल में किड्स प्ले स्कूल परिसर के अंदर मुख्य द्वार को बंद करने के बाद एक ट्रैक्टर पर पंजाब नंबर के ट्रक के साथ शराब लदी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। पहले गेट पर ताला लगा था। जब फंदकर अंदर गए तो दो और गेट देखे गए। गेट बंद करने के बाद जब सभी अंदर गए तो कथित अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर सभी फरार हो गए।

ट्रक पर शराब की मात्रा इतनी अधिक थी कि बोतलों को गिनने में पुलिस को पूरा दिन लग गया। ट्रक के पीछे के हिस्से में 458 डिब्बों में 13 हजार 644 बोतल शराब जब्त की गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही तस्कर पुलिस के नियंत्रण में होंगे

Leave a Comment