हैवी इंटरनेट यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान, 33 रुपये चुकाने पर 56 दिनों तक रोजाना मिलेगा डबल डेटा, कॉलिंग भी फ्री!

टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को प्रीपेड प्लान्स की लंबी रेंज ऑफर करती हैं। इनमें कुछ ऐसे प्लान भी हैं, जिनकी कीमत थोड़ी अलग है, लेकिन फायदे के मामले में दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं। यहां हम आपको Vodafone-Idea (Vi) के ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

हम जिस Vodafone के प्लान्स की बात कर रहे हैं वो 666 रुपये और 699 रुपये के हैं। इनमें से एक प्लान में कंपनी ज्यादा वैलिडिटी दे रही है। वहीं, दूसरे में आपको पहले के मुकाबले 56 दिनों के लिए डेली डबल डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं डिटेल्स।

वोडा के 666 रुपये के प्लान में मिल रहे फायदे
यह प्लान 77 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 1.5 जीबी के हिसाब से कुल 115.5 जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है जो हर दिन 100 फ्री एसएमएस देती है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

प्लान में उपलब्ध अतिरिक्त बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, डेटा डिलाइट्स और वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ-साथ वीआई मूवीज और टीवी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Voda के 699 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं फायदे
कंपनी का यह प्लान 56 दिनों तक चलता है। इसमें आपको 1.5 जीबी की जगह इंटरनेट इस्तेमाल के लिए डबल यानी रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा। इस हिसाब से प्लान में उपलब्ध कुल डेटा 168GB हो जाता है।

वोडा के लिए, जो प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करता है, योजना के ग्राहक पूरे देश में सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग कर सकते हैं। वोडा के इस प्लान में मिलने वाले अतिरिक्त बेनिफिट्स वही हैं जो 666 रुपये के प्लान में दिए जा रहे हैं।

अधिक डेटा के लिए 699 रुपये का प्लान
अगर आप ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं तो 666 रुपये की जगह 699 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा। 33 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करने पर आपको इस प्लान में रोजाना दोगुना डेटा मिलेगा। जहां 666 रुपये वाला प्लान रोजाना 1.5 जीबी डेटा देता है, वहीं 699 रुपये के प्लान में आपको रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा।

इस हिसाब से 699 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको कुल 168GB-115.5GB यानी 52.5GB ज्यादा डेटा मिलेगा। वहीं, अगर आप एक सामान्य यूजर हैं और आपके लिए रोजाना 1.5GB डेटा काफी है तो आप 666 रुपये वाले प्लान के साथ जा सकते हैं। इस प्लान में आपको 77 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, वहीं 699 रुपये वाला प्लान आता है। 56 दिनों की वैधता के साथ।