स्कूल खुलते ही स्कूल के प्रिंसिपल को हुआ कोरोना, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, DEO ने स्कूल में पढ़ाई किया बंद

पटना … राज्य में स्कूलों में एक पखवाड़ा भी नहीं खुला कि इस बीच स्कूलों में लोग कोविद -19 से संक्रमित होने लगे हैं। ताजा मामला गया जिले के एक हाई स्कूल सरैया खिजरासराय का है, जहां स्कूल खुलने के बाद से ही हेडमास्टर कोविद का शिकार हो गई। उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत चिंताजनक बताई गई है। इधर, गया के जिला शिक्षा अधिकारी ने एक पत्र जारी किया है, जिसमें स्कूल को तत्काल बंद करने का आदेश दिया गया है।

जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि हाई स्कूल सरैया खिजरसराय के प्रधानाध्यापक की ओर से व्हाट्सएप के माध्यम से यह बताया गया है कि वे रूबन अस्पताल, पटना में कोविद -19 वायरस से संक्रमित हैं और उनकी हालत चिंताजनक है। है। उन्होंने बताया कि उनके स्कूल के शिक्षक उनके संपर्क में रहे हैं, जिसके कारण शिक्षकों से संक्रमण की संभावना के साथ स्कूल को बंद करने का अनुरोध किया गया है। प्रधानाध्यापक ने शिक्षकों से भी अनुरोध किया है कि वे छात्रों में संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए स्कूल को बंद रखें।

http://इस भी पढ़े= https://www.rcbrn.com/अब-बढ़ेगी-सैलरी-सरकारी-कर/

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

IMG 20210107 123856 compress76

वहीं, सूचना मिलने के बाद डीईओ ने पत्र जारी कर निर्देश दिया है कि हाई स्कूल सरैया खिजरासराय के सभी शिक्षक कोविद की जांच कराने के लिए तुरंत निजी स्वास्थ्य केंद्र जाएं। साथ ही, खंड शिक्षा अधिकारी ने यह भी निर्देश दिया है कि पूरे स्कूल को तुरंत साफ कर दिया जाए। ऐसा करें ताकि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

Leave a Comment