सीएम नीतीश ने स्कूलों और कॉलेजों में टीकों के लिए शिविर लगाए, पत्रकारों के लिए अलग व्यवस्था की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन लेने वाले लोग संक्रमित न हों, इसका ख्याल रखें। सभी को सुरक्षित वातावरण में टीका लगवाएं। सीएम नीतीश ने कहा कि टीकाकरण पहले से ही अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में किया जा रहा था, अब इसके बजाय, सभी लोगों को स्कूलों या कॉलेजों में टीकाकरण की व्यवस्था करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से टीकाकरण की स्थिति की विस्तृत समीक्षा की और अधिकारियों को कई निर्देश दिए।

LALLU YADAV AGAIN IN BIHAR POLITICS: आज राजद विधायकों और नेताओं के साथ लालू यादव की वर्चुअल मीटिंग, तेजस्वी भी होंगे मौजूद।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन केंद्रों पर पत्रकारों के टीकाकरण की अलग व्यवस्था की जानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि टीकाकरण स्थलों पर शौचालय, पेयजल आदि की उचित सुविधाओं को बनाए रखा जाना चाहिए। केंद्र के सभी लोग कोविद के नियमों का पालन करते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग लगातार कोशिश कर रहा है कि टीका उपलब्ध हो सके और अधिक से अधिक लोगों को टीका लगाया जा सके। बैठक के दौरान, मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण चल रहा है। इसके साथ ही लोगों की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।रविवार से 18 से 44 वर्ष के लोगों का टीकाकरण शुरू किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग को इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए। सुनिश्चित करें कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को टीका लगवाने में किसी प्रकार की असुविधा न हो।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join