सभी पर हावी है BSNL का ये सस्ता प्लान, 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है फ्री, कॉलिंग भी फ्री…

सभी पर हावी है BSNL का ये सस्ता प्लान, 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है फ्री, कॉलिंग भी फ्री…

एयरटेल यूजर्स की मौज, इन 4 प्लान में मिल रहा एक्स्ट्रा डेटा

बीएसएनएल शानदार प्लान पेश करता है और कंपनी के 397 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी फ्री में दी जा रही है। फ्री वैलिडिटी समेत इसकी वैलिडिटी 180 दिन है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

वर्ल्ड कप के लिए AIRTEL का जबदस्त प्लान, ढेर सारा DATA के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री

बीएसएनएल वैलिडिटी रिचार्ज प्लान: टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। हर कंपनी ग्राहकों को अधिक सुविधाएं देकर आकर्षित करना चाहती है। कई बार देखा जाता है कि एक कंपनी एक ही कीमत पर ज्यादा सुविधाएं दे रही है, जबकि दूसरी कंपनी उसी कीमत पर कम फायदा दे रही है. यदि लाभ में थोड़ा अंतर हो तो स्वीकार्य है, लेकिन यदि अंतर बड़ा हो तो आश्चर्य होता है। फिर यह भी लगता है कि क्यों न अधिक लाभदायक योजनाओं का लाभ उठाया जाए।

JioBharat B1,भारत में लॉन्च हुआ UPI सपोर्ट वाला Feature Phone, जबरदस्त

ऐसे में अगर हम बीएसएनएल के 397 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसका मुकाबला एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान से है। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल अपने 397 रुपये वाले प्लान में 30 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी दे रहा है, जो प्रमोशनल ऑफर का हिस्सा है।

बीएसएनएल का 397 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (एसटीडी और लोकल दोनों) के साथ आता है। इसके अलावा प्लान में 2GB अनलिमिटेड डेटा का भी लाभ दिया जाता है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 40kbps की कम स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा। यह प्लान 30 दिनों तक प्रतिदिन 100SMS का लाभ भी देता है।

Airtel का अमेज़न प्लान, एक रिचार्ज और पूरे साल एक्टिव रहेगी सिम

आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 150 दिनों की है और इसके सभी फायदे सिर्फ 30 दिनों तक ही उठाए जा सकते हैं। अगर प्रमोशनल ऑफर में 30 दिन और जोड़ दिए जाएं तो इसकी वैधता 180 दिन हो जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए है। ग्राहक इसका फायदा 13 सितंबर तक उठा सकते हैं.

रिलायंस जियो एयर फाइबर कनेक्शन के लिए यहां करना होगा अप्लाई, जानिए कीमत और प्लान

397 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता प्रदान करता है, जो भारत के अधिकांश क्षेत्रों में उपलब्ध है। हालाँकि, यह संभव है कि कुछ कारणों से यह योजना सभी के लिए उपलब्ध न हो।

Oppo Find N3 फ्लिप भारत में लॉन्च, फोन खरीदने का अच्छा मौका

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान
वहीं, अगर एयरटेल की बात करें तो वह भी इसी रेंज में अपने ग्राहकों के लिए 399 रुपये का प्लान पेश करता है। इस प्लान में हर दिन 3 जीबी डेटा दिया जाता है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ दिया जाता है। इसके अलावा इसमें एयरटेल एक्सट्रीम प्ले बेनिफिट भी दिया जाता है।

Jio Best Recharge Plan:, ये है सबसे अच्छा Jio Recharge प्लान..