वीआइ ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया नया प्लान- रोजाना दिया जा रहा 2GB डेटा फ्री, तुरंत उठाएं फायदा..

वीआई अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करता है। इन सुविधाओं में रोलआउट भी शामिल है। इसके तहत यह उपभोक्ताओं को डेटा और अतिरिक्त डेटा को बचाने के लिए कई विकल्प देता है जिस दिन टाटा को डेटा डिलाइट सेवा की मदद से अधिक उपयोग करना पड़ता है।

वीआई के ऐसे ही एक ऑफर में ग्राहकों को 2GB तक मुफ्त इंटरनेट देना शामिल है। वीआई के ग्राहक डेटा डिलाइट ऑफर के जरिए 2GB अतिरिक्त मासिक डेटा प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर रिचार्ज प्लान में शामिल डेली डेटा लिमिट के साथ उपलब्ध होगा।

वीआइ ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया नया प्लान- 2GB डेटा रोजाना दे रहा है फ्री, तुरंत उठाएं फायदा.. 3

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

इस तरह मिलेगा आपको अतिरिक्त डेटा: वीआई हीरो अनलिमिटेड बंडल प्रीपेड प्लान अन्य सुविधाओं के साथ डेटा डिलाइट ऑफर के साथ आते हैं। वीआई हीरो अनलिमिटेड ग्राहकों को ढेर सारे डेटा लाभ प्रदान करता है। इसके अलावा इसमें Binge-All Night का फीचर भी है,

जिसकी मदद से यूजर्स बिना किसी लिमिट के दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा का मजा ले सकते हैं। डेटा रोलओवर सुविधा उपयोगकर्ताओं को सप्ताहांत के लिए अधिक डेटा प्रदान करती है। इस फीचर की मदद से हर सर्कल के यूजर्स हर महीने 2GB तक का अतिरिक्त डेटा अनलॉक कर सकेंगे।

अतिरिक्त डेटा के लिए ऐसा करें

  • इसके लिए आपको वी.आई. की वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा।
  • यहां उपलब्ध रिया हीरो अनलिमिटेड वाले वाहन पर जाएं।
  • अब यहां दी गई इस स्कीम को अपने हिसाब से चुनें.
  • अब अपने मन मुताबिक प्लान चुनने के बाद आपको फायदा मिलेगा.

एक बार चुने जाने के बाद वीआई हीरो अनलिमिटेड बंडल प्रीपेड प्लान सक्रिय हो जाता है। उसके बाद सभी ग्राहक 2GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त कर सकेंगे। वीआई से जुड़ने वाले नए ग्राहक भी इन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। डेटा डिलाइट ऑफ़र को सक्रिय करने के लिए, आपको ऐप पर जाना होगा और रिचार्ज सेक्शन के तहत डेटा टैब के माध्यम से अतिरिक्त डेटा को सक्रिय करना होगा।