ये 87 रुपये में दे रहा है शानदार प्लान, कॉल-डेटा-एसएमएस सब फ्री, जानें डिटेल

ये 87 रुपये में दे रहा है शानदार प्लान, कॉल-डेटा-एसएमएस सब फ्री, जानें डिटेल

Vodafone Idea ने यूजर्स को किया खुश

BSNL 87 RECHARGE PLAN : टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान दिन-ब-दिन महंगे होते जा रहे हैं। ऐसे में बीएसएनएल आपको सिर्फ 87 रुपये में शानदार फायदे दे रहा है। इसमें न सिर्फ पर्याप्त डेटा मिलता है, बल्कि अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। अगर आप भी बीएसएनएल के कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपको इस प्लान के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

क्यों खास है 87 रुपये? की यह योजना?

BSNL के 2 सबसे सस्ते Plan, 100 रुपये से कम में धमाल मचाने वाले कई Offers

बीएसएनएल का यह सस्ता 87 रुपये वाला प्लान एयरटेल के 155 रुपये वाले रिचार्ज प्लान से ज्यादा फायदेमंद है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है। आपको अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है। इसमें आपको कुछ गेमिंग बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं.

97 रुपये वाला प्लान भी कमाल का है

बीएसएनएल का एक प्लान 97 रुपये का भी उपलब्ध है। यह प्लान यूजर को 15 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा मिल रहा है। इसके अलावा यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। यह प्लान एयरटेल, जियो और वीआई जैसी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान से काफी सस्ता है।

99 रुपये वाला प्लान भी खास 

मात्र 499 रुपये में हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद लें

इसके अलावा, बीएसएनएल के पास 99 रुपये का रिचार्ज प्लान भी है जो यूजर के लिए 18 दिनों की वैधता के साथ आता है। कंपनी ने इसे STV-99 के नाम से लिस्ट किया है। इस प्लान में यूजर अनलिमिटेड वॉयस लोकल, एसटीडी या रोमिंग कॉल कर सकता है। यानी अगर आप अपने शहर से बाहर जाकर दोस्तों और रिश्तेदारों को एसटीडी या रोमिंग कॉल करते हैं। हालाँकि, इस पैक में आपको डेटा की सुविधा नहीं मिलती है।

Airtel Recharge | आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान एयरटेल यूजर्स के मजे, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा