यूज़र्स को मौज ही मौज ! अब रोज मिलेगा 1GB ज्यादा डाटा, रोज 6 घंटे अनलिमिटेड डेटा भी फ्री…

Vodafone-Idea (Vi) यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब इन यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 1 जीबी ज्यादा डेटा मिलेगा। कंपनी ने यूजर्स के फायदे और नए सब्सक्राइबर्स को रिझाने के लिए अपने दो पॉपुलर प्रीपेड प्लान्स में बड़े बदलाव किए हैं।

ये प्लान 409 रुपये और 475 रुपये के हैं। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों प्लान्स में अब यूजर्स को हर दिन 1 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा और वह भी मुफ्त। खास बात यह है कि इन प्लान्स में कंपनी पहले से ही रोजाना 6 घंटे का अनलिमिटेड डेटा फ्री में दे रही है।

409 रुपये के प्लान में उपलब्ध लाभ
कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए हर दिन 3.5 जीबी डेटा दे रही है। कंपनी का यह प्लान देशभर के सभी नेटवर्क पर रोजाना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग देता है। वोडा का यह प्लान कई बेहतरीन अतिरिक्त फायदों से लैस है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

इसमें आपको रात-रात भर बेनिफिट दिया जा रहा है। यह दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित इंटरनेट डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में कंपनी वीकेंड डेटा रोलओवर और 2GB तक डेटा डेलाइट भी ऑफर कर रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को वीआई मूवीज और टीवी का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

475 रुपये के प्लान में उपलब्ध लाभ
कंपनी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ इस प्लान में रोजाना 4GB डेटा दे रही है। प्लान में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। 409 रुपये के प्लान की तरह आपको भी दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक Binge All Night Benefit मिलेगा।

कंपनी प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट बेनिफिट्स भी दे रही है। डेटा डिलाइट्स में यूजर्स को हर महीने 2 जीबी तक का बैकअप डेटा मिलता है और वह भी बिल्कुल मुफ्त। इस प्लान की एक और खासियत यह है कि कंपनी इसमें वीआई मूवीज और टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।