महंगे रिचार्ज का झंझट हुआ खत्म! सिर्फ 10 रुपये में मिलेगी लाइफटाइम वैलिडिटी, जानिए- डिटेल में..

एयरटेल, जियो, VI, बीएसएनएल जैसी देश की कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए टेलीनॉर कंपनी एक बार फिर भारत में वापसी कर रही है। आपको बता दें कि यह कंपनी भारत में पहले ही लॉन्च हो चुकी है। कंपनी 4जी के साथ एक बार फिर देश में दस्तक देने जा रही है।

बेहद कम कीमत में लाया गया था रिचार्ज प्लान: जब से इस टेलीनॉर कंपनी की वापसी की खबरें सुनने को मिली हैं। इसके बाद से बड़ी कंपनियों को भी बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि इससे पहले भी टेलीनॉर कंपनी को भारत में कब लॉन्च किया गया था। फिर इस कंपनी ने बेहद कम कीमत में प्लान देकर सबको चौंका दिया। ऐसा माना जाता है कि। कि इस कंपनी की वापसी से बाजार में Airtel, Jio, VI और BSNL समेत सभी कंपनियों की हालत खराब हो सकती है।

देश की जानी-मानी कंपनी है टेलीनॉर: देश में टेलीनॉर कंपनी पहले से ही मशहूर है। इस कंपनी के बारे में ग्राहकों को ज्यादा जानकारी देने की जरूरत नहीं है। इस क्षेत्र में कंपनी को भारी घाटा हुआ था। इस वजह से यह कंपनी बंद कर दी गई थी। लेकिन अब खबरें हैं कि कंपनी वापसी कर रही है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

अगर आप टेलीनॉर में 10 रुपये का रिचार्ज करते हैं। फिर आपको टॉकटाइम के रूप में 10 ka फूल टॉकटाइम मिल रहा है। 20 रुपये का फुल टॉकटाइम 20 रुपये के रिचार्ज में और 30 रुपये का फुल टॉकटाइम 30 रुपये के रिचार्ज में मिलता है। इस ऑफर की खास बात यह है कि टेलीनॉर की इनकमिंग कॉल्स कभी भी बंद नहीं होंगी।