मजेदार VIDEO देख लोग बोले- ‘सस्ता धोनी, बारिश में बंदे ने मारा ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट

भारत में इस समय कई जगह लोग बारिश के मौसम का सामना कर रहे हैं। जबकि कुछ लोगों के लिए ये मौसम खुशी की बहार लेकर आता है जहां वह बारिश में डांस करते हैं और चाय और पकौड़े का लुत्फ उठाते हैं, वही दूसरी तरह कुछ लोगों के लिए ये मुसीबतों का सबब बनता है। हालांकि, फिर भी बारिश किसे नहीं पसंद और ऐसे में इससे जुड़े सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें से कुछ को देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। उनमें से एक वीडियो में एक लड़का बारिश में हेलीकॉप्टर शॉट मारता देखा जा सकता है।

बारिश में एक लड़के ने मारा कमाल का हेलीकॉप्टर शॉट

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स तेज बारिश में क्रिकेट खेलता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश करता है, हालांकि बारिश इतनी तेज होती है कि वह शॉट मारने के चक्कर में घूमकर फिसल जाता है और मैदार पर ही पानी में गिर जाता है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

ये वीडियो ट्विटर पर @KulwantJanjue नाम के एक यूजर ने शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा- ‘हेलिकॉप्टर शॉट’। लोगों को ये वीडियो बहुत हंसा रहा है और आप भी इसे देखकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो को मंगलवार की शाम को शेयर किया गया था और तबसे लेकर अबतक इसे करीब 25 हजार लोग देख चुके हैं।

साथ ही, लोग कमेंट्स कर भी इस बंदे का जमकर मजाक बना रहे हैं। एक ने लिखा- ‘हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया’ तो दूसरा बंदा बोला- ‘सस्ता धोनी’। वही तीसरे यूजर ने कमेंट किया है- ‘क्रैश लैंडिंग हो गई’। इसके अलावा, एक यूजर ने चिंता भी जताई है और लिखा है कि बेचारे को कई चोट न लग गई हो।