बीएसएनएल में 100 पदों के लिए मांगे आवेदन, 29 अगस्त तक करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए सुनहरा मौका है। भारत संचार निगम लिमिटेड/बीएसएनएल ने अपरेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन भर्तियों के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड पर होंगे।

योग्य उम्मीदवार जो इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वे उम्मीदवार भारत संचार निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट mhrdnats.gov.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा जारी अपरेंटिस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास एक साल के अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग में तकनीकी अपरेंटिस / डिप्लोमा डिग्री / स्नातक (तकनीकी / गैर-तकनीकी) होना चाहिए। उम्मीदवार अपना आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध अधिसूचना की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

इस तिथि तक आवेदन करें

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

बीएसएनएल में अपरेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन की अंतिम तिथि 29 अगस्त, 2022 निर्धारित की गई है। योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले अपना आवेदन पूरा कर लें। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध भर्ती अधिसूचना को ध्यान से देखें।

कैसे होगा चयन?

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग द्वारा किया जाएगा। भर्ती के लिए रिक्त पदों की संख्या 100 निर्धारित की गई है। यह भर्ती कर्नाटक सर्कल के लिए है।