पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद रूडी की चुनौती पर 40 ड्राइवरों को खड़ा किया, कहा- जहां जरूरत हो वहां ले जाओ

पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूडी द्वारा प्रशिक्षण केंद्र में खड़े एक एम्बुलेंस मामले में उत्पन्न चुनौती का जवाब देते हुए, जन ​​अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज 40 लाइसेंस प्राप्त ड्राइवरों को रखा और कहा कि बिहार सरकार जहाँ भी एम्बुलेंस ले जाएगी इसे ड्राइवर की ज़रूरत है हाँ, उन्हें लिया जा सकता है। इसके लिए उन्होंने JAP के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह का नंबर 9334123702 जारी किया और कहा कि सरकार को इन ड्राइवरों को सरकारी नौकरी भी देनी चाहिए।

पप्पू यादव ने भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की भी मांग की। उन्होंने मुख्यमंत्री से कौशल विकास के नाम पर हुए घोटाले की जांच कराने की भी मांग की। पप्पू यादव ने आज अपने पटना आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने राजीव प्रताप रूडी और उनके समर्थकों पर परोक्ष रूप से धमकी देने का आरोप लगाया और कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम ऑडियो भी सार्वजनिक करेंगे।

हरियाणा के गांवों में कोविद -19 के परीक्षण के लिए 8000 टीमें गठित की जाएंगी, पत्रकारों को भी टीका लगाया जाएगा

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

जप अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अगर बिहार के लोगों को हमारी हत्या करके एम्बुलेंस और दवाइयां, ऑक्सीजन आदि मिलते हैं, तो हम इसके लिए तैयार हैं। रूडी जी से मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने मुझे धमकी दी और राजनीति करने का आरोप लगाया। इस पर मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि राजनीति कौन नहीं करता है। यहां तक ​​कि नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी, जॉर्ज फर्नांडिस जैसे दिग्गज भी राजनीति करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रूडी, तत्कालीन मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ, आपने एनएच के पास परिवहन क्षेत्र में संभावित रोजगार सृजन के लिए कुशल ड्राइवरों के लिए एक प्रशिक्षण केंद्र शुरू किया। फिर यह क्यों रुका? आपको भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री पद से हटा दिया गया था। बीजेपी आपके काम को जानती है। आप ही बताइए, एक निजी घर में सरकारी पैसे की एंबुलेंस क्या कर रही है? रूडी, तुम हमारे भाई हो। धमकी न दें। सारण के लोगों द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूरा करें।

जनता के भरोसे पर आप चुने गए हैं, अगर आप अपनी ज़िम्मेदारी लेते हैं, तो हम खुद घर बैठेंगे। लेकिन अगर तुम भूल गए तो हम तुम्हें जगा देंगे। अगर बात खत्म होने वाली है, तो वह आदमी जो लाशों के बीच दिन-रात जी रहा है। उसे डराओ मत। मैंने जनता का सवाल उठाया और आपने और आपके लोगों ने मुझ पर डाका डालना शुरू कर दिया। जिनके घर शीशे के हैं वे पत्थर नहीं फेंकते। आप कहते हैं कि कोई ड्राइवर नहीं है। कई लोगों ने कल से आज तक ड्राइवरों को देने की बात की है। थोड़ा शरमाओ।

साथ ही, पप्पू यादव ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से सिवान कोविद केंद्र के बहाने आग्रह किया कि कम से कम वह अपने गृह जिले में आईसीयू, वेंटिलेटर आदि की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री हमारे मित्र हैं। मैं उनसे सिवान के अस्पतालों में सुविधाएं देने का आग्रह करूंगा। कोई आईसीयू नहीं है। वेंटिलेटर नहीं है। ऑक्सीजन नहीं है। रेमेडिसिव को सिर्फ 40 मिले, जबकि लोग 100 रंगरूट हैं। आपके इस्तीफे के लिए ट्विटर पर लाखों ट्वीट्स किए गए हैं, लेकिन समय है कि बिहार के लोगों द्वारा आपको दी गई जिम्मेदारी को पूरा करें।