दिन भर फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद लें, यह कंपनी लाई नई पॉलिसी…

अगर आपको पूरे दिन हाई स्पीड इंटरनेट सेवा मुफ्त में इस्तेमाल करने का मौका मिले तो कैसा रहेगा? एक ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसी ही सुविधा लेकर आई है। दरअसल, एक्साइटल ब्रॉडबैंड अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही रोमांचक समाधान समाधान नीति लेकर आया है।

नई नीति के तहत यदि कंपनी निर्धारित समय के भीतर ग्राहक की कनेक्टिविटी की समस्या का समाधान नहीं कर पाती है तो वे ग्राहकों को दिन भर के लिए मुफ्त हाई स्पीड इंटरनेट सेवा मुहैया कराएंगे। आइए विस्तार से जानते हैं पॉलिसी के बारे में सबकुछ…

Exitel अपने ग्राहकों को इस तरह देगी मुफ्त इंटरनेट सेवा
एक्सीटेल ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों से केवल चार घंटे में उनकी समस्याओं का समाधान करने का वादा करती है। कंपनी ने अपने टर्म एंड कंडीशन पेज में कहा है कि शिकायत दर्ज होने के अगले चार घंटों के भीतर, अगर ग्राहक की समस्या का समाधान नहीं होता है, तो वह एक्ज़िटेल से एक दिन की अतिरिक्त सेवा के लिए पात्र होगा, वह भी बिना किसी अतिरिक्त लागत के।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

वास्तव में, नीति में कहा गया है कि हर चार घंटे में जब एक्सिटल कनेक्टिविटी समस्या को हल करने में असमर्थ है, कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को 24 घंटे अतिरिक्त सेवा प्रदान करेगी

हां, लेकिन इस समस्या को हल करने की एक समय सीमा भी है और यह सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक है। रात 9 बजे के बाद या सुबह 9 बजे से पहले दायर किसी भी मुद्दे पर ऊपर बताए गए नियमों और शर्तों के सेट के साथ विचार नहीं किया जाएगा।

एक्साइटल उपभोक्ताओं को कुछ सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान करने के लिए जाना जाता है। यदि आप वास्तव में किफायती फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन चाहते हैं, तो आप एक्साइटल के प्लान देख सकते हैं।

कंपनी जल्द से जल्द कई शहरों में विस्तार कर रही है। आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि यह आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं और कंपनी के कस्टमर केयर से भी संपर्क कर सकते हैं।