तालाबंदी की खबर मिली, बाजारों में खरीदारी के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी

बिहार में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर, नीतीश सरकार ने 15 मई तक राज्य में पूर्ण तालाबंदी का निर्णय लिया है। जैसे ही तालाबंदी की खबर मिली, बाजारों में खरीदारी के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। राज्य के अधिकांश जिले। राशन और सब्जियों की दुकानों पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान, सामाजिक दूरियों को बहुत नुकसान हुआ।

राजधानी पटना के प्रमुख बाजारों में खरीदारों की लाइन लगी। इस दौरान कुछ दुकानें ग्राहकों और दुकानदारों के बीच झड़प की वजह भी बनीं। हालांकि, तालाबंदी की घोषणा के बाद जिला प्रशासन द्वारा बाजारों में पुलिस गश्त देखी गई। कई पुलिसकर्मी भी कोरोना गाइडलाइन के बारे में लोगों को समझाते देखे गए।

बिहार में 24 घंटे में 174 कोरोना संक्रमित मारे गए
सोमवार को बिहार में कोरोना से 174 लोगों की मौत हो गई। 42 की मौत पटना में हुई, जबकि 132 की मौत बिहार के अन्य जिलों में हुई। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में इलाज के दौरान 82 लोगों की मौत हो गई। मगध, भोजपुर और सारण में, कोरोना से 59 लोगों की जान चली गई। गया में नौ, सिवान और बेगूसराय में आठ-आठ, रोहतास में छह, नालंदा और वैशाली में पांच-पांच लोग मारे गए। कोरोना ने भोजपुर और बक्सर में चार-चार, अरवल में तीन, सारण, गोपालगंज और कैमूर में दो-दो और जहानाबाद में एक को कोरोना ने लील लिया। 

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join