डेटा और सभी सेवाएं 15 दिनों तक बिल्कुल मुफ्त मिलेंगी, जल्दी करें आज आखिरी दिन

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए, हाल ही में रिलायंस जियो ने मोबाइल यूजर्स के लिए कुछ नए ऑफर्स और प्रीपेड प्लान्स की घोषणा की है।

वहीं, इस बार कंपनी ने JioFiber इंडिपेंडेंस-डे ऑफर ‘हर घर तिरंगा, हर घर JioFiber’ भी पेश किया। इस ऑफर के तहत नए ग्राहकों को एक्टिवेशन के समय चुने गए प्लान का 15 दिनों का फ्री बेनिफिट्स दिया जा रहा है। लेकिन, ऑफर का लाभ उठाने की आज आखिरी तारीख है। तो अगर आप भी 15 दिन तक फ्री सर्विस का फायदा लेना चाहते हैं तो जल्दी करें।

16 अगस्त आखिरी तारीख है
आपको बता दें कि यह ऑफर अभी भी उन सभी नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जो 12 अगस्त से 16 अगस्त, 2022 के बीच JioFiber पोस्टपेड एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान के साथ नए JioFiber कनेक्शन का विकल्प चुनते हैं। वहीं, एक्टिवेशन को 19 अगस्त तक पूरा करना होगा।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

JioFiber इंडिपेंडेंस डे ऑफर
यह ऑफर केवल नए JioFiber ग्राहकों द्वारा लिए गए पोस्ट-पेड एंटरटेनमेंट बोनान्ज़ा प्लान (499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 899 रुपये प्लान) पर उपलब्ध होगा। वहीं, इस ऑफर का फायदा सिर्फ 6/12 महीने के प्लान पर ही उठाया जा सकता है। इसका फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कंपनी के MyJio (MyVouchers सेक्शन) में जाना होगा, जहां डिस्काउंट कैश वाउचर मिलेगा।

जियो फाइबर प्लान्स
JioFiber 499 रुपये का प्लान: JioFiber के 499 रुपये वाले प्लान में अलग से GST चार्ज किया जाएगा। वहीं, प्लान में 30 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इसमें Universal+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, JioCinema, ShemarooMe और JioSaavn का फ्री एक्सेस मिलता है।

JioFiber का 599 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में भी बिल पर जीएसटी अलग से देना होगा। प्लान में ग्राहकों को 30 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा, प्लान में हॉटस्टार, SonyLIV, Zee5, वूट सेलेक्ट, वूट किड्स, सन NXT, होइचोई, डिस्कवरी+, यूनिवर्सल+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, JioCinema, ShemarooMe और JioSaavn का मुफ्त एक्सेस मिलेगा।

JioFiber Rs 799 plan: इस प्लान में भी बिल पर अलग से GST लागू होगा। इस प्लान में 100 एमबीपीएस स्पीड तक अनलिमिटेड डेटा और यूनिवर्सल+, ऑल्ट बालाजी, इरोज नाउ, लायंसगेट प्ले, जियोसिनेमा, शेमारूमी और जियोसावन जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

JioFiber Rs 899 प्लान: दूसरे JioFiber प्लान्स की तरह इस प्लान पर भी GST लगेगा। इस प्लान में हॉटस्टार, SonyLIV, Zee5, Voot Select, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, Universal+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, JioCinema, ShemarooMe और JioSaavn का मुफ्त सब्सक्रिप्शन 100 एमबीपीएस स्पीड तक अनलिमिटेड डेटा के साथ मिलता है। किया जा।