जियो ने एयरटेल के लिए खड़ी की मुसीबत! 155 में पूरे महीने दबाकर कॉल करके नेट चलाओ, बिल नहीं आएगा

Jio यूजर्स अक्सर नए-नए रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसा रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं, जिसे खरीदते ही आपको यकीन नहीं होगा। क्योंकि इस प्लान में मिलने वाले फायदे ही इसे अलग बनाते हैं, तो आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान में आपको क्या खास मिलने वाला है। साथ ही, क्या विशेषताएं हैं जो इसे अलग बनाती हैं।

Jio 155 प्रीपेड रिचार्ज में आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यानी आप जितनी चाहें उतनी कॉल कर सकते हैं। इसमें आपको कोई परेशानी नहीं होगी और साथ ही आपको दोबारा रिचार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। अब इस प्लान में उपलब्ध डेटा को लेकर कई लोगों के मन में कई सवाल होंगे, तो आपको बता दें कि इस प्लान में आपको पूरे महीने के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा।

अगर आपका डाटा खत्म हो गया है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपके पास कई विकल्प हैं। हालांकि यह डेटा खत्म होने के बाद भी आपका नेट नहीं रुकेगा, लेकिन इसकी स्पीड जरूर कम होगी। इंटरनेट की स्पीड 64 केबीपीएस तक कम की जा सकती है। हालाँकि, यह गति बहुत कम हो जाती है। अगर आप इंटरनेट से कोई जरूरी या लोडेड काम करना चाहते हैं तो आप नहीं कर पाएंगे।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

अगर आप यह रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपको MyJio App का ही इस्तेमाल करना चाहिए। क्योंकि Paytm, GPay, PhonePe इस रिचार्ज को आसानी से नहीं कर पाएंगे। इस रिचार्ज के लिए MyJio App सबसे अच्छा है। क्योंकि इस ऐप में आपको यह रिचार्ज प्लान रिचार्ज लिस्ट में सबसे नीचे दिखाई देगा। अगर आप ज्यादा इंटरनेट स्पीड चाहते हैं तो आपको अलग से भुगतान करना होगा। इसके बाद आपको डेली डाटा मिलेगा।