जियो का  तीन महीने का रिचार्ज प्लान 150 रुपये सस्ता, आज नहीं किया तो पछताना पड़ेगा…

Jio Recharge: भारत में सबसे पहले 4G की शुरुआत करने वाली कंपनी Jio ने अपने ग्राहकों के लिए राहत की खबर दी है। पहले तीन महीने के रिचार्ज के लिए जो कीमत चुकाते थे, अब से आपको उतने पैसे नहीं देने होंगे। कैसे आप अपने मोबाइल फोन में जियो रिचार्ज पर भारी छूट पा सकेंगे। हम आपको बताने जा रहे हैं।

जियो ने लॉन्च किया नया प्लान…Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने इसका नाम Jio 666 प्रीपेड प्लान दिया है। यह 84 दिनों के लिए है। आइए जानते हैं कि आप इस कार्ड पर कैसे छूट पा सकते हैं। फिलहाल यह ऑफर पेटीएम पर चल रहा है। अगर आप इस ऑफर के तहत रिचार्ज करते हैं तो आपको आसानी से डिस्काउंट मिल सकता है।

इसके लिए आपको एक प्रोमो कोड की जरूरत होगी। यह कोड सिर्फ जियो यूजर्स के लिए ही मान्य होगा। ये प्रोमो कोड आपके मोबाइल ऐप के ऑफ़र सेक्शन में प्रदर्शित होंगे। अगर यह ऑफर आपके मोबाइल नंबर पर लागू हो रहा है तो ही आप इसका फायदा उठा पाएंगे। इसलिए रिचार्ज करने से पहले एक बार प्रोमो कोड लिस्ट को चेक कर लें। अगर यह प्रोमो कोड आपके मोबाइल पर लगाया जाता है तो आपको 150 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

क्या है जियो का 84 दिनों का प्रीपेड प्लान…Jio अपने यूजर्स के लिए बेहद कम कीमत में 84 दिनों का रिचार्ज ऑफर करता है। उसमें हमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एसएमएस की सुविधा मिलती है। और इस प्लान के तहत हम रोजाना 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। यह इंटरनेट डेटा आपको उस दिन तक ही वैलिड मिलता है। यानी अगर आप उस सिंगल डेट में अपने डेली 1.5 जीबी डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो आपका बचा हुआ डेटा अपने आप खत्म हो जाता है। हालांकि, अगले दिन आपको फिर से नया 1.5 जीबी डेटा मिलता है।

वहीं अगर आप रोजाना 2 जीबी डेटा चाहते हैं तो आपको 499 का रिचार्ज करना होगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें हमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस करने की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही कंपनी इस पैक में अपने यूजर्स को एक साल का Disney+ Hotstar भी देती है।