छप्पड़फाड़ Offer, कहीं ऑफर्स की बाढ़ में उड़ न जाएँ, Reliance Jio and Airtel?

छप्पड़फाड़ Offer, कहीं ऑफर्स की बाढ़ में उड़ न जाएँ, Reliance Jio and Airtel?

वोडाफोन आइडिया ऑनलाइन के लिए पिछले महीने कंपनी ने ‘चॉइस’ पेश किया था। इस विशिष्टता की मदद से वीआई व्युत्पत्ति को यह स्वतंत्रता प्राप्त हुई थी कि वह अपने लिए आवश्यक लाभों का चयन कर सके। हालाँकि अब Vi की ओर से दो नए फीचर्स भी पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किए गए हैं।

Airtel के Unlimited Internet, इस प्लान के लेते ही बुलेट ट्रेन जैसा चलेगा नेट 

Vi Max फैमिली पोस्टपेड प्लान्स पर ये दो नए फीचर वाले प्लान पेश किए गए हैं। दो नए फीचर डेटा शेयरिंग और नाइट टाइम अनलिमिटेड डेटा सामने आए हैं।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Vi Data Sharing और night time unlimited data benefit

वीआई (वोडाफोन आइडिया) की ओर से कहा गया है कि वीआई मैक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान के ग्राहक अपने चुने हुए प्लान के ऊपर अतिरिक्त 10 जीबी से 25 जीबी डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इस सुविधा की मदद से प्राथमिक और माध्यमिक सदस्य अपना अतिरिक्त डेटा साझा कर सकते हैं।

इसके अलावा, या इतना ही नहीं, वी ने अपनी नाइट टाइम मीटिंग वाले बेनेफिट को भी विस्तार से बताया है। वीआई की ओर से नाइट टाइम अनलिमिटेड डेटा का लाभ भी बढ़ाया गया है। मतलब वीआई मैक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान्स में अब 12AM से 6AM के बीच ट्रूली अनलिमिटेड डेटा अनुभव मिलना है।

वीआई मैक्स फैमिली अनलिमिटेड पोस्टपेड प्लान का लाभ
यहां आपको बताया गया है कि Vi Max 601 फैमिली प्लान में 2 लोगों के लिए कुल 120GB डेटा है। इसके अलावा 1001 और 1151 रुपये वाले Vi Max फैमिली प्लान्स में डिस्काउंट: 280GB डेटा 4 लोगों के लिए और 325GB डेटा 5 लोगों के लिए है।

इसे जरूर देखें यहाँ क्लिक कर

वीआई मैक्स पोस्टपेड प्लान के अन्य लाभ
वीआई मैक्स पोस्टपेड प्लान में वीआई गेम्स, वीआई म्यूजिक, वीआई जॉब्स और एजुकेशन के अलावा वीआई टीवी और मूवीज शामिल हैं।