ऐसा रिचार्ज नहीं देखा होगा!  107 रुपये में  50 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3 जीबी डेटा और कॉलिंग…

टेलीकॉम कंपनियों के पास सस्ते रिचार्ज के नाम पर प्लान्स की लंबी लिस्ट है। लेकिन कीमत के मामले में शायद ही कोई कंपनी सरकारी कंपनी बीएसएनएल, जियो, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया को टक्कर दे सके।

यहां हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो आपको 110 रुपये से कम में 50 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। वैलिडिटी ही नहीं इस प्लान में आपको डाटा और कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। योजना की लागत ₹107 है। यह प्लान उन लोगों के लिए खास हो सकता है जो कम कीमत में अपना नंबर चालू रखना चाहते हैं।

बीएसएनएल 107 रुपये का रिचार्ज
बीएसएनएल ने ₹107 के रिचार्ज को प्लान एक्सटेंशन की कैटेगरी में अपनी वेबसाइट पर डाल दिया है। इस रिचार्ज में आपको 50 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें इंटरनेट के लिए 3GB डेटा और कॉलिंग के लिए 200 मिनट का डेटा मिलता है। इसके अलावा बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा भी 50 दिनों तक फ्री में मिलेगी।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Jio के किस प्लान को टक्कर देगी
अगर रिलायंस जियो की बात करें तो उनके पास इस प्राइस रेंज में 155 रुपये का प्लान है। इस प्लान में सिर्फ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस दिए जाते हैं। साथ ही आपको Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।