एयरटेल, बीएसएनएल, जियो और वीआई के सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान में तेज इंटरनेट के साथ मिलेगा ज्यादा डेटा

Airtel, BSNL, Jio और Vi ने अपने यूजर्स के लिए कुछ ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। इन ब्रॉडबैंड प्लान्स में यूजर्स को हाई स्पीड डेटा के साथ-साथ ज्यादा डाटा भी मिलता है।

इन कंपनियों के ये ब्रॉडबैंड प्लान एक महीने, तीन महीने, 6 महीने या एक साल की वैलिडिटी के साथ आते हैं। यूजर्स इन प्लान्स को अपने हिसाब से चुनते हैं। आज हम आपको इन कंपनियों के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको ज्यादा डाटा के साथ हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा मिलेगा।

एयरटेल सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान :- एयरटेल के एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है। इस प्लान में यूजर्स को 3.3TB डेटा और 40Mbps इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके साथ ही कंपनी इसमें वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी देती है, लेकिन इसके लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ती है। इस प्लान की कीमत 499 रुपये है और इस पर जीएसटी भी लगता है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

बीएसएनएल का सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान : – बीएसएनएल के एंट्री ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी भी एक महीने की है। इस प्लान में यूजर्स को 1000GB यानी 1TB डेटा मिलता है। यूजर को 20Mbps की स्पीड से इंटरनेट मिलता है। 1000GB डेटा यूसेज के बाद स्पीड घटकर 2Mbps हो जाती है। साथ ही इस प्लान में भी फ्री फिक्स्ड वॉयस कॉलिंग कनेक्शन के लिए एक्स्ट्रा चार्ज है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 329 रुपये है। इसके अलावा यूजर को अलग से जीएसटी देना होगा।

जियो सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान :- Jio, JioFiber के माध्यम से अपनी फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करता है। यह ब्रॉडबैंड प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 3.3 टीबी फ्री डेटा मिलता है, जिसकी स्पीड 30Mbps है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। इस पोस्टपेड ब्रॉडबैंड प्लान के लिए यूजर को अलग से जीएसटी देना होगा। इसके अलावा इसमें फ्री फिक्स्ड वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी मिलता है।

vi सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान :- वीआई अपनी सब्सिडियरी यू ब्रॉडबैंड के जरिए ब्रॉडबैंड सेवाएं मुहैया कराता है। यह सेवा कुछ ही जगहों पर उपलब्ध है। कंपनी अहमदाबाद में ब्रॉडबैंड प्लान पेश करती है, जिसकी वैधता एक महीने की है। इसमें यूजर्स को 3.5TB डेटा और 40Mbps इंटरनेट स्पीड मिलती है। इस प्लान की कीमत 400 रुपये है, जिसमें टैक्स शामिल नहीं है।