एयरटेल धमाका ऑफर: 28 दिनों के रिचार्ज में मिलेगा 90 दिन का फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन, ये होगी कीमत

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अच्छे ऑफर्स ला रही है। एयरटेल के प्लान में 1GB डेटा से 3GB डेटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग भी शामिल है।

एयरटेल के कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ कई बेहतर फीचर्स मिलते हैं। अगर आप ज्यादा डेटा के साथ फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाले ऐसे प्लान की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसमें हम आपको Airtel के इस प्लान की पूरी जानकारी दे रहे हैं।

एयरटेल 399 रुपये का रिचार्ज :- एयरटेल के 399 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ यह शानदार ऑफर मिल रहा है। जिसमें यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री ओटीटी के साथ-साथ फ्री हेलो ट्यून्स का अतिरिक्त फायदा मिलता है। वहीं, प्लान में आपको रोजाना 2.5GB हाई स्पीड इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में आपको रोजाना 100 फ्री एसएमएस के साथ 28 दिनों के लिए 70GB इंटरनेट डेटा मिलता है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

इस एयरटेल रिचार्ज के लाभ :- एयरटेल के 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। जिसकी वैधता 90 दिनों की है। दूसरे शब्दों में आप एक महीने के रिचार्ज में 3 महीने का मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा यह रिचार्ज Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन और फ्री हैलो ट्यून्स के साथ भी आता है। Airtel के 399 रुपये के प्लान में FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।