धमाल मचाने वाला प्लान, 35 दिनों की वैलिडीटी के साथ किसके पास है, खुद ही देख लें 

धमाल मचाने वाला प्लान, 35 दिनों की वैलिडीटी के साथ किसके पास है, खुद ही देख लें

यदि आप एक मंथली रिचार्ज प्लान बेहद कम कीमत में तलाश रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। अगर आप भी किसी तरह के मंथली प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं तो एक महीने के प्लान की तलाश कर रहे हैं, जिसमें एक सस्ता मोबाइल रिचार्ज प्लान हो, उसके अलावा करीब एक महीने की वैधता हो, यह कॉलिंग और डेटा बेनेफिट भी ऑफर करता है। ऐसी स्थिति में एयरटेल और बीएसएनएल का ये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है।

Reliance Jio ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड डेटा के साथ मिलेंगे कई ओटीटी फायदे

असल में बीएसएनएल और एयरटेल की ओर से 35 दिनों की वैधता वाले प्लान के लिए आवेदन किया जा रहा है। इस प्लान के बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते। हालाँकि आपको इस प्लान के बारे में जानकारी मिल जाने वाली है। आइए जानते हैं एयरटेल और बीएसएनएल के साथ आखिरी 35 दिनों की वैलिडिटी कौन सा प्लान ऑफर करती है।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

BSNL 35 Days Validity Plan with huge benefits

बीएसएनएल के पास 107 रुपये की कीमत में एक 35 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। इस प्लान में इंटरनेट पर 3GB डेटा है। यह बीएसएनएल का बेहद ही कम कीमत में आने वाला टैग प्लान है। हालाँकि अगर आप इस डेटा को खत्म कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड 40Kbps रहने वाली है।

इसे देखे:-https://news.google.com/s/CBIwurmF2E8?sceid=IN:hi&sceid=IN:hi&r=0&oc=1

Screenshot 2023 10 05 19 01 53 34 a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6

बीएसएनएल 35 दिनों की वैधता योजना

बीएसएनएल के इस प्लान का बेनिफिट्स खत्म नहीं हुआ है, इस प्लान में 200 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। अब अगर आप बीएसएनएल का इस्तेमाल करते हैं तो आप अपने सिम को लंबे समय तक एक्टिवेट रख इस प्लान को खरीद सकते हैं।

Airtel 35 Days Validity Plan with huge benefits

बीएसएनएल के जैसे ही एयरटेल के पास भी एक 35 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला प्लान है। इस प्लान की कीमत 289 रुपये है। इस कीमत में एयरटेल की ओर से 35 दिन की वैलिडिटी ऑफर जारी है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस भी मिलते हैं। इतना ही नहीं, एयरटेल रिचार्ज प्लान के साथ 4GB डेटा भी है।